Trials Rising 2019

Trials Rising 2019


ट्रायल राइजिंग एक फ्रैंचाइज़ी का सीक्वल है जिसमें बहुत सी चीजें पता की गई हैं। ऐसी कई प्रविष्टियों के बाद, जिन्होंने गेमप्ले को परिष्कृत करने में मदद की है, जो पहले से ही शुरू करना अच्छा था, राइजिंग ट्रैक से बहुत दूर नहीं गया है। यह अभी भी यात्रा करने के लिए आश्चर्यजनक रूप से विविध सेट है, प्रत्येक में अपने स्वयं के ओवर-द-टॉप ट्रैक डिज़ाइन और नासमझ फिनिश लाइन एंटिक्स हैं। प्रत्येक कोर्स अभी भी आपको यह दिखावा करने के लिए प्रोत्साहित करता है कि ऑनलाइन प्रदर्शित करने के लिए उस अगले सही रन की खोज में लगभग अस्पष्ट रूप से इसे दोहराएं। ट्रायल्स राइजिंग में एक ही मनोरंजक गेमप्ले है जिसे श्रृंखला के लिए जाना जाता है, लेकिन यह कोई नया आश्चर्य प्रदान नहीं करता है।

Trials Rising 2019



ट्रायल राइजिंग अपने पूर्ववर्तियों की तुलना में लेने और खेलने के लिए अधिक जटिल नहीं है। आपको केवल अपने थ्रॉटल, ब्रेक और अपनी मोटरसाइकिल की पिच के बारे में चिंता करने की ज़रूरत है क्योंकि आप राइजिंग के कई 2D ट्रैक पार करते हैं, जो रूसी मिसाइल साइलो से लेकर इतालवी देश में टमाटर उत्सव तक किसी भी चीज़ में सेट है। नियंत्रण में यह सरलता एक गहरी सीखने की अवस्था से पूरित होती है, जो आपको यह समझने के लिए चुनौती देती है कि परीक्षण का भौतिकी कैसे काम करता है। वे किसी भी खिंचाव से यथार्थवादी नहीं हैं, लेकिन वे नियमों के एक समूह का पालन करते हैं, जिसे आपको अपने सबसे चुनौतीपूर्ण पाठ्यक्रमों को हराकर आरामदायक बनने की आवश्यकता होगी।

आपकी मोटरसाइकिल का संतुलन पहली बाधा है। हालाँकि आपको लंबे अभियान के दौरान केवल तीन तक ही पहुंच दी गई है (अधिक में या तो इन-गेम मुद्रा या वास्तविक धन का उपयोग करके अनलॉक किया जा सकता है), उनमें से प्रत्येक बहुत अलग तरीके से संभालता है। एक आपको एक स्थिर शुरुआत से अधिक जोर देता है, लेकिन हवा में आपकी घूर्णी गति को सीमित करता है, जबकि दूसरे में एक फ्रेम इतना हल्का होता है कि आपको सीधे पर बहुत अधिक थ्रॉटल लगाने से सावधान रहने की जरूरत होती है और आपके सामने का पहिया हवा में उड़ जाता है । ट्रायल राइजिंग आपको ऐसे सुझाव देता है, जिन पर कुछ पाठ्यक्रमों के लिए मोटरसाइकिलें सबसे अच्छी होती हैं, और यह घटनाओं के बीच एक चरम से दूसरे तक जाने में मजेदार होता है और तदनुसार समायोजित करना सीखता है।

अपनी मोटरसाइकिल को नियंत्रित करना वजन को पीछे या आगे की तरफ मोड़ना होता है, यह निर्धारित करना कि क्या आप खड़ी चढ़ाई के अंत में एक पहाड़ी पर धीरे से लुढ़कने जा रहे हैं या असफलता की ओर बढ़ने से पहले अपने पहियों को प्लेटफ़ॉर्म से दूर उछालते हुए देखें। यह बुनियादी युद्धाभ्यास के लिए दूसरी प्रकृति की तरह महसूस करना शुरू करने में लंबा समय नहीं लेता है। छोटी कार्रवाइयाँ - जैसे कि एक लैंडिंग को गले लगाने के लिए पीछे झुकना या खड़ी चढ़ाई पर जाने के लिए आगे बढ़ना - राइजिंग के पहले के पाठ्यक्रमों के लिए एक ठोस प्रवाह बनाने के लिए एक साथ सम्मिश्रण करना शुरू करें।

ये स्तर कम चुनौतीपूर्ण और अधिक शिक्षाप्रद हैं, जिससे आपको राइजिंग के मैकेनिक्स के साथ प्रयोग करने के लिए पर्याप्त जगह मिलती है, साथ ही आपको कम-से-बढ़िया फिनिश के लिए पुरस्कृत भी किया जाता है। बाद के पाठ्यक्रमों में कठिनाई काफी बढ़ जाती है। ट्रैक को थ्रॉटल नियंत्रण पर सावधानीपूर्वक विचार करने की आवश्यकता होती है और अधिक भीषण कौशल परीक्षणों की सुविधा होती है, जो कि मामूली चूक को भी दंडित करते हैं। हालांकि, इन दो चरम सीमाओं के बीच आपके पास बड़ी संख्या में घटनाएं हैं, जो प्रत्येक नई चुनौती को कठिनाई में घबराने वाले स्पाइक के बजाय आपके कौशल के उपयुक्त परीक्षण की तरह महसूस करती हैं।

हालांकि, यहां तक कि एक कोर्स के माध्यम से सबसे सावधानी से निष्पादित रन बाधाओं से पूर्ववत हो सकते हैं जो कौशल को दूर करने के बजाय प्रतीत होता है कि यादृच्छिक परिणामों पर भरोसा करते हैं। कैटापोल्ट्स, विस्फोट करने वाले प्लेटफ़ॉर्म, और अधिक बाद के पाठ्यक्रमों के लिए अप्रत्याशित प्रकृति जोड़ते हैं जो अक्सर रोमांचक से अधिक निराशा होती है। उदाहरण के लिए, एक छोटी सी भिन्नता जहां आप गुलेल पर रोकते हैं, इससे पहले कि आप हवा में आग लगाते हैं, बेतहाशा अलग-अलग परिणाम हो सकते हैं। यह एक कोर्स को विफल करने और जहां आप बेहतर हो सकते हैं की पहचान करने के लिए एक बात है, लेकिन यह सबसे अच्छा रन बनाने के लिए केवल अंत में सही असफल होने के लिए एक और है और समझ नहीं आता कि आप इसे कैसे टाल सकते थे।

Trials Rising 2019


राइजिंग में एक अविश्वसनीय रूप से उपयोगी प्रशिक्षण स्कूल है जिसमें अभियान के माध्यम से प्रगति करते हुए नए पाठ्यक्रम अनलॉक होते हैं। ये घटनाएँ आपको नई तकनीकें सिखाती हैं जो आपको इस बात की गहरी समझ देती हैं कि आपने अपनी मोटरसाइकिल को कैसे नियंत्रित किया जाए, साथ ही यह भी साबित करने के लिए चुनौतीपूर्ण साबित करने के लिए कि आपने कितना सीखा है। ये सबसे कठिन चुनौतियों में से कुछ प्रदान करते हैं जो राइजिंग को पेश करना है, लेकिन दौड़ में पहले खत्म करने की आवश्यकता के तनाव के बिना या इस बात की चिंता करें कि आप कितनी बार असफल होते हैं।

नई राइजिंग, इन-गेम "प्रायोजकों" से अनुबंध के उद्देश्य हैं, जो अतिरिक्त स्तर की चुनौती और अतिरिक्त पुरस्कार प्रदान करते हैं। प्रायोजकों के साथ, जिन पाठ्यक्रमों में आप पहले ही भाग ले चुके हैं, उन्हें कुछ अतिरिक्त उद्देश्यों के साथ फिर से शुरू किया जा सकता है। आपके पास मौजूद दोषों की संख्या को सीमित करने के लिए फ़्लिप को खींचने से कुछ भी हो सकता है, आपको अपनी मांसपेशियों की मेमोरी को रीग्रोग्राम करने और परिचित पटरियों पर नए रूटीन के साथ आने का मौका मिलता है। सबसे कठिन प्रायोजकों में से कुछ को आपको कई घटनाओं में पहले खत्म करना होगा; रास्ते में गलती करें और आप शुरू कर सकते हैं। ये बहुत ही अभद्रता (यहां तक कि परीक्षणों के मानकों के अनुसार) महसूस करने के कारण गुच्छा का कम से कम दिलचस्प है, लेकिन वे नए कार्यक्रमों को अनलॉक करने के लिए धन्यवाद नहीं करते हैं।

राइजिंग की अधिक स्टंट-केंद्रित घटनाएं कम पुरस्कृत हैं। यदि बाकी ट्रायल राइजिंग केवल एक पैर की अंगुली बेतुकेपन के पूल में डूबा है, तो इन घटनाओं का पूरा पैर है। आप अपने राइडर की ragdoll भौतिकी का उपयोग बास्केटबॉल हूप में गेंदों को चलाने के लिए कर सकते हैं या कभी खत्म न होने वाले ट्रैक के साथ खुद को उछालने के लिए बैरल विस्फोट करने का लक्ष्य रख सकते हैं। इन घटनाओं में से कोई भी वास्तव में ट्रायल्स के मुख्य यांत्रिकी के बारे में आपकी समझ का परीक्षण नहीं करता है और इसके बजाय केवल इन-इन इवेंट्स के लिए त्वरित तालू क्लीनर के रूप में तैनात किया जाता है। उनमें से कोई भी उस तरह से सटीक नहीं है जो अन्य घटनाएं हैं, जिससे उन्हें सीखने के लिए कम आकर्षक और खेलने के लिए एक स्लॉग बना।

राइजिंग की सभी घटनाओं में एक समग्र खिलाड़ी स्तर का योगदान होता है, जिसे आप घटनाओं तक पहुंचने और अपने राइडर और उनकी मोटरसाइकिल दोनों को अनुकूलित करने के लिए गियर अनलॉक करने के लिए बढ़ाते हैं। कस्टमाइज़ेशन आइटम्स को टोकरे में बंद कर दिया जाता है जो एक बार में तीन आइटमों को बेतरतीब ढंग से थूक देते हैं, डुप्लिकेट के साथ बस कुछ ही घंटों में लगातार घटना बन जाती है। निराशा की बात है, ये डुप्लिकेट आपको मजबूरन बचाने के लिए तुरंत इन-गेम मुद्रा में नहीं बदले जाते हैं। आप प्रत्येक श्रेणी के गियर के लिए कई मेनू में गोता लगाने और उन्हें व्यक्तिगत रूप से बेचने के लिए। इस सिर दर्द का औचित्य साबित करने के लिए गियर ही विविध या दृष्टिगत रूप से पर्याप्त नहीं है, और इसके साथ कुश्ती के कुछ ही मिनटों के बाद इसे पूरी तरह से भूलना आसान था।

ट्रायल राइजिंग में मल्टीप्लेयर विकल्पों का एक सूट भी है, जिसमें सार्वजनिक और निजी मल्टीप्लेयर मैचों से लेकर अधिक अंतरंग - और प्रफुल्लित करने वाले - स्थानीय मल्टीप्लेयर मोड शामिल हैं। ऑनलाइन मल्टीप्लेयर सीधा है; आप सात अन्य रेसर के साथ लॉबी में शामिल होते हैं और तीन पाठ्यक्रमों में प्रतिस्पर्धा करते हैं, जिसमें आपके फिनिश के आधार पर अंक दिए जाते हैं। परीक्षण एक स्थानीय मल्टीप्लेयर सेटिंग में बेहतर खेलता है, और राइजिंग पार्टी मोड आपको कस्टम नियमों के साथ एक एकल प्लेलिस्ट में आठ पाठ्यक्रमों तक व्यवस्थित करने देता है जो अधिकतम चार खिलाड़ियों में प्रतिस्पर्धा कर सकता है। एक नया अग्रानुक्रम मोटरसाइकिल चीजों को भी अधिक शांत बनाता है। दो खिलाड़ी एक कोर्स के माध्यम से एक ही मोटरसाइकिल को नियंत्रित करते हैं, जिससे आप नियंत्रण बनाए रखने के लिए संघर्ष करते हुए सुचारू रूप से कठिन पाठ्यक्रम चलाते हैं। यह एक मजेदार व्याकुलता है जिसे संक्षिप्त हंसी के लिए खेला जा सकता है।

परीक्षण राइजिंग फ्रैंचाइज़ का पुनर्निवेश नहीं है - यह नए प्राणपोषक, तकनीकी और हास्यास्पद परीक्षणों के पाठ्यक्रम में अधिक घंटे खोने का निमंत्रण है।


राइजिंग अभी भी आपको खरोंच से ब्रांड-नए पाठ्यक्रम बनाने की अनुमति देता है, और किसी भी अन्य खिलाड़ी द्वारा अपलोड की गई दौड़ पर, लेकिन निर्माण के लिए इसके उपकरण अभी भी हास्यास्पद रूप से समझ से बाहर हैं। कोर्स एडिटर में कोई ट्यूटोरियल नहीं है कि कैसे उठना और दौड़ना है और कोई भी टेम्प्लेट जिसे आप बना सकते हैं, संपादन को थोड़ा तेज कर सकते हैं। भ्रामक मेनू, स्क्रीन के निचले हिस्से में भारी टास्कबार और संपादक के भीतर अनजाने आंदोलन को एक साधारण ट्रैक बनाने की कोशिश कर रहा है।

ट्रायल राइजिंग श्रृंखला में पिछली प्रविष्टियों में से मनोरंजक, चुनौतीपूर्ण और कभी-कभी स्लैपस्टिक गेमप्ले को बनाए रखता है, इस पर छोटे तरीके से निर्माण करता है ताकि मौलिक कौशल और संशोधक सिखाने के लिए घटनाओं को फिर से बनाने लायक बनाया जा सके। लेकिन यह अतीत के मुद्दों को भी ठीक नहीं करता है। इसका ट्रैक एडिटर सीखने के लिए अधूरा रहता है, और अधिक अपमानजनक स्टंट घटनाओं और पाठ्यक्रम की बाधाएं निराशा की गणना कौशल की तुलना में यादृच्छिक भाग्य में अधिक झुकती हैं। परीक्षण राइजिंग फ्रैंचाइज़ का पुनर्निवेश नहीं है - यह नए प्राणपोषक, तकनीकी और हास्यास्पद परीक्षणों के पाठ्यक्रम में अधिक घंटे खोने का निमंत्रण है।

Post a Comment

0 Comments