Crackdown 3

Crackdown 3

यह क्रैकडाउन के लिए एक लंबा इंतजार है। 3. देरी एक सकारात्मक चीज हो सकती है, जो डेवलपर्स को गेम को परिष्कृत और चमकाने के लिए समय प्रदान करती है। अन्य मामलों में, यह एक दिनांकित अनुभव की तरह महसूस कर सकता है। कम से कम इसके अभियान के संदर्भ में - हमारे पास अभी तक Wrecking क्षेत्र मल्टीप्लेयर मोड तक पहुंच नहीं है - क्रैकडाउन 3 दृढ़ता से बाद की श्रेणी में आता है, कुछ मनोरंजन की पेशकश करता है लेकिन दिलचस्प नए विचारों या मजेदार चीजों के रूप में बहुत कम है । यह बड़ी और बमबारी है, बहुत सारी अराजकता और संपार्श्विक क्षति के साथ, लेकिन कुछ कम करने वाले मूल्य - जैसे मैन ऑफ स्टील का वीडियो गेम संस्करण।

Crackdown 3


आप उस एजेंसी के एक सुपरपावर सदस्य के रूप में खेलते हैं, जिसे न्याय दिलाने के लिए एक शहर में भेजा जाता है, क्योंकि आप व्यवस्थित रूप से एक दुष्ट बुराई निगम के हास्य बुरे सदस्यों को समाप्त करते हैं। आप अपेक्षाकृत कमजोर हो जाते हैं, लेकिन उत्तरोत्तर शक्ति में वृद्धि करते हैं, उच्च कूदते हैं और ग्राउंड पाउंड प्रदर्शन करने की क्षमता हासिल करते हैं, तेजी से भारी वस्तुओं को उठाते हैं और फेंकते हैं, और इसी तरह। शत्रु गुट आपराधिक कार्रवाई के कुछ पहलुओं के लिए जिम्मेदार हैं, जैसे कि एक प्रकार का जहर निर्माण, और उन्हें बाहर निकालना उस क्षेत्र को कमजोर करता है और बड़े बुरे नेता को और अधिक व्यवहार्य बनाने के अपने अंतिम लक्ष्य को बनाता है। इस तरह से संपार्श्विक क्षति होगी जिस तरह से डूब गया है - बहुत से निर्दोष लोगों को मार डालो, और एक स्थानीय मिलिशिया आपको नीचे डालने के लिए एक आधा प्रयास करता है - लेकिन जल्द ही भुला दिया जाता है। हाँ, मैं क्रैकडाउन 3 का वर्णन कर रहा हूँ, न कि इसके 2007 के पूर्वज का।

यदि कार्रवाई स्वयं अधिक आकर्षक थी, तो यह परिचित होना ठीक होगा। Orbs को इकट्ठा करने का मूल (आपकी चपलता और ऊँचाई को ऊपर ले जाने के लिए) और कहर बरपाना सुखद रहता है, लेकिन यह क्रैकडाउन 3 की कई कमियों के लिए पर्याप्त मजबूत नहीं है। जिस क्षण से आप अपने चरित्र पर नियंत्रण प्राप्त करते हैं, उस समय यह समझ पाना कठिन है कि यह 2019 के खेल जैसा नहीं है। एक तरफ दूरी बनाएं, विजुअल कमज़ोर हैं, अतीत के साधारण सी-शेडेड लुक को फिर से बनाने पर बहुत अधिक झुकाव है। क्रैकडाउन गेम्स। एक तकनीकी उन्नति के खेल के बारे में दावा करना पड़ सकता है - बड़े पैमाने पर विनाश, माइक्रोसॉफ्ट के एज़्योर क्लाउड सर्वर द्वारा संचालित - पूरी तरह से ऑनलाइन व्रैकिंग ज़ोन मोड के लिए आरक्षित है, जिसे हमने अभी तक पूर्ण गेम में प्रयास करने के लिए नहीं मिला है। अभियान में कोई सार्थक विनाश नहीं है, और अंतिम परिणाम एक ऐसी दुनिया है जो बेजान महसूस करती है, जैसे कि इसका कोई महत्वपूर्ण तत्व गायब है।

खेल का उद्घाटन शहर के एक छोटे से क्षेत्र में होता है और आपके लक्ष्यों की बुनियादी संरचना को पूरा करता है: एक विशेष बॉस के विभिन्न ठिकानों पर उसे या उसके बाद का पता लगाने के लिए काम करें और एक बॉस लड़ाई को पूरा करें, जो ज्यादातर मामलों में एक सुंदर है। मानक मुठभेड़ जहां दुश्मन का सामान्य से अधिक स्वास्थ्य होता है। यह ट्यूटोरियल कुछ हद तक ऑफ-स्टार्टिंग है; आजादी के बारे में एक खेल के लिए और बदमाश सुपरहीरो चीजों को करने के लिए, आप एक तंग सीमित क्षेत्र में फंस गए हैं, प्रबलित है, और एक लक्ष्य के साथ काम किया है जो कुछ दुश्मनों को मारने पर मजबूर करता है और फिर एक प्रचार स्टेशन को पावर देने वाली बैटरी की एक जोड़ी को हटा देता है। लंबे समय से पहले, खेल खुलता है और आपको पूर्ण शहर तक पहुंचने और उद्देश्यों के व्यापक चयन से निपटने के लिए पहुंच प्रदान की जाती है, जिस बिंदु पर कुछ उम्मीद है कि न्यूफ़ाउंड स्वतंत्रता और विविधता इस शुरुआती क्षेत्र में कमी के लिए उत्साह प्रदान करेगी।

Crackdown 3


समस्या यह है कि आप उस शुरुआती खंड में क्या करते हैं, पूरे खेल का प्रतिनिधि है; बोलने के लिए बहुत कम विविधता है। मूल रूप से, अलग-अलग गुटों में से प्रत्येक आप को पूरा करने के लिए अपनी अनूठी चुनौतियों और उद्देश्यों को प्रस्तुत करता है। फिर भी यह जल्दी से स्पष्ट हो जाता है कि जो उन्हें अलग करता है वह केवल सतह-स्तरीय विवरण हैं। कोई फर्क नहीं पड़ता, आप हमेशा उद्देश्यहीन मार्करों की ओर अपना काम करने के साथ-साथ बिना किसी झगड़े के एक अंतहीन लहर की शूटिंग कर रहे होते हैं। एक बार जब आप वहां पहुंच जाते हैं, तो आप आमतौर पर एक बटन पकड़ लेंगे। कभी-कभी आपके पास शूटिंग के लिए चमकते लक्ष्य होंगे। एक निश्चित उद्देश्य के लिए, आपको इसे नष्ट करने के लिए मशीनरी का एक टुकड़ा शूट करना होगा या उसके नीचे एक चट्टान (हमेशा दो बार) फेंकना होगा। इसके कई घंटों के बाद, कार्रवाई एक साथ खून बहाना शुरू कर देती है। आपके द्वारा पूर्ण किए गए इन सभी ठिकानों में सिर्फ एक और बॉक्स है जिसे आप टू-डू सूची की जांच कर सकते हैं, बजाय इसके कि आप एक संतोषजनक चुनौती से निपटें। मुझे खेल के माध्यम से एक क्रैश मिडवे का सामना करना पड़ा, जिसका परिणाम शायद मुझे कुछ कम प्रगति के रूप में मिला, लेकिन इसी तरह के उद्देश्यों में से कितने ही y के साथ, मैं ईमानदारी से निश्चित नहीं था कि अगर मैं एक बार पहले ही पूरा कर चुका था। मूल क्रैकडाउन की प्रमुख आलोचनाओं में से एक चीजों की कमी थी, और जब कागज पर यहां अधिक हो सकता है, तो बहुत अधिक यह सार्थक मिशनों के बजाय भराव जैसा लगता है।

दिलचस्प दुश्मन इन रूटे उद्देश्यों को अधिक रोमांचक बना सकते थे, लेकिन वे भी विविधता की कमी से पीड़ित हैं। अपने स्वयं के हमले पैटर्न के साथ अलग-अलग चाप हैं, लेकिन वे कार्रवाई को हिलाने के लिए बहुत कम करते हैं, भले ही कुछ उड़ते हों, ढालें हों, आप पर सवार हों, या पायलट mechs। स्नाइपर्स, जो उन्हें भारी नुकसान पहुंचाते हैं, वे एकमात्र शत्रु थे, जिन्होंने मुझे मेरे सबसे करीबी समान रूप से हमला करने के अपने समान दृष्टिकोण से तोड़ने के लिए प्रेरित किया।

हथियारों के कुछ प्रकार के लक्ष्य होते हैं, जिनके विरुद्ध वे कम या ज्यादा प्रभावी होते हैं, लेकिन कुछ बंदूकें इतनी शक्तिशाली होती हैं कि मुझे ध्यान से मूल्यांकन करने की आवश्यकता होती है कि मैं क्या उपयोग कर रहा था। आप नक्शे पर एक उद्देश्य से दूसरे पर जाते हैं, दुश्मनों को बंद करने के लिए ट्रिगर को दबाए रखते हैं, आशा है कि यह आपके द्वारा वांछित लक्ष्य (हमेशा नहीं दिया गया) उठाता है, और फिर दूर हो जाता है।

यह एक निरंतर सफेद शोर की तरह है, जैसे कि आप जो कुछ भी आपके सामने है उस पर एक खरपतवार निकाल रहे हैं


और यह ठीक है। क्रैकडाउन 3 एक ऐसा खेल नहीं है जहां आपको अपने लोडआउट पर ध्यान से विचार करने की आवश्यकता होनी चाहिए और सटीक तरीके से जिसमें आपको एक लड़ाई में संपर्क करने की आवश्यकता होती है; आप एक सुपरहीरो बनने वाले हैं जो आपके सामने जो कुछ भी है उस पर हावी हो सकता है। लेकिन बासी उद्देश्यों और तोप-चारे के दुश्मनों का मेल कई बार उबाऊ हो जाता है और कभी-कभी उबाऊ भी हो जाता है, जो विस्फोटों से भरे खेल और छतों से उड़ने वाले दुश्मनों के लिए अजीब है। यदि आप अभियान के माध्यम से खेलने के उत्साह का चार्ट बनाते हैं, तो कुछ चोटियाँ या घाटियाँ होंगी; यह एक निरंतर सफेद शोर की तरह है, जैसे कि आप जो कुछ भी आपके सामने है उस पर एक खरपतवार निकाल रहे हैं। यह खेल में बहुत आगे तक नहीं है कि आप हथियारों को हासिल करें (जैसे कि एक बंदूक जो ब्लैक होल बनाती है) और उच्च-स्तरीय क्षमताएं (जैसे कि टैंक को उठाकर फेंकने में सक्षम) जो मुकाबले को और अधिक मनोरंजक बनाती हैं। उस समय तक, दोहराए गए लक्ष्य और मुठभेड़ लंबे समय से बासी हो गए हैं। गगनचुंबी इमारतों कि अंतिम कुछ मालिकों के लिए मुख्यालय के रूप में सेवा करने के लिए अपना रास्ता बना रही है, केवल कुछ यादगार मुकाबला अनुक्रम प्रदान करता है, लेकिन ये केवल इस बात पर जोर देने के लिए सेवा करते हैं कि खेल का कितना हिस्सा है अन्यथा।

मुख्य उद्देश्यों के बाहर, वहाँ कुछ मज़ा किया जाना था। स्टंट रिंग्स जिनके लिए आपको उनके माध्यम से वाहन चलाने की आवश्यकता होती है, एक मनोरंजक चुनौती है, भले ही समाधान अक्सर आपके परिवर्तित वाहन की हवा में कूदने की क्षमता पर निर्भर हो। (आपकी एजेंसी की कार को लगभग किसी भी समय तलब किया जा सकता है और विभिन्न रूपों में बदल सकता है, जो एक शांत अवधारणा है जो खराब ड्राइविंग नियंत्रण से खराब हो जाती है जिससे ऐसा महसूस होता है कि आप बर्फ की चादर के पार जा रहे हैं।) छत की दौड़ जो आपके पास है। चौकी से चेकपॉइंट तक पैदल जाना, अक्सर एक इमारत से दूसरी इमारत तक छलांग लगाना, एक रोमांच है। इसी तरह, लंबी-चौड़ी संरचनाओं पर चढ़ने वाली पहेलियां चढ़ना एक सीने को तेज़ करने वाली गतिविधि है। जैसे ही आप मानचित्र पर निर्दिष्ट अनुशंसित चपलता स्तर को पूरा करते हैं, वैसे ही करना सुनिश्चित करें; बहुत लंबा इंतजार करें, और एक कठिन छलांग लगाने की संतोषजनक भीड़ बड़े पैमाने पर छलांग के साथ बाधाओं को छोड़ने की आपकी क्षमता के कारण चली गई है।

सह-ऑप मल्टीप्लेयर पूरे बोर्ड में चीजों को बेहतर बनाता है, जिससे आप एक दोस्त के खिलाफ दौड़ सकते हैं और सामान्य शीनिगन्स में संलग्न हो सकते हैं। पुराना क्रैकडाउन किसी को कार चलाने और उसे फेंकने के लिए स्टैंडबाय - चाहे उन्हें दूर के लक्ष्य तक पहुंचने में मदद करने के लिए या बस उन्हें बर्बाद करने के लिए - किसी अन्य खिलाड़ी के साथ बातचीत करने के लिए एक प्रफुल्लित करने वाला तरीका है, और यह अच्छा है कि रूफटॉप रेस एक बेल्ट हो सकती है प्रतिस्पर्धी गतिविधि। लेकिन यह सब केवल खेल की अंतर्निहित समस्याओं का सामना करता है; कार्रवाई केवल दोहराव की तरह है, और मैंने खुद को अपने साथी की इच्छा करते हुए पाया और मेरे पास कुछ करने लायक था। फिर भी, अभियान चलाने के लिए सह-ऑप आसानी से सबसे अच्छा तरीका है।

छतों के पार हवा के माध्यम से ऊँची छलांग लगाना और orbs को इकट्ठा करना - जो अभी भी सभी समय के महान ध्वनि प्रभावों में से एक है - मजेदार और पुरस्कृत है, क्योंकि उस खोज का सीधा संबंध आपके कूदने की ऊँचाई को सुधारने में है। बड़ी वस्तुओं को उठाना और उन्हें शत्रुओं पर चकनाचूर करना, इसी तरह से विशिष्ट बंदूकों के लिए एक मनोरंजक विकल्प है। अपने पूर्ववर्तियों की तरह, ये दो महाशक्तियाँ क्रैकडाउन 3 में होने वाले मनोरंजन का प्राथमिक स्रोत हैं। लेकिन जल्द ही यह स्पष्ट हो जाता है कि इस अभियान की पेशकश के लिए बहुत कुछ नया नहीं है। यह निश्चित रूप से आपको चीजों को उड़ाने और शहर के चारों ओर कूदने देता है। हालाँकि, पहले क्रैकडाउन के एक दर्जन साल बाद उसी अनुभव की पेशकश की गई थी, लेकिन आपको इसके आसपास पर्याप्त रोचक सामग्री प्रदान करने में विफल रहा, यह वास्तव में यह देखने के लिए निराशाजनक है कि यह बहुत ही समस्याओं से ग्रस्त है।

एक बार जब हम Wrecking क्षेत्र में पहुँच जाते हैं और अपने पेस के माध्यम से इसे लगाने का समय पा चुके होते हैं, तो हम इस समीक्षा को अंतिम रूप देंगे।

Post a Comment

1 Comments

  1. Hens Revenge® is a free mobile game. Download Hens Revenge. Get it on Google play. Game made in India.
    https://play.google.com/store/apps/details?id=com.okpogame.hensrevenge

    ReplyDelete

yadda jankari ke lye aa comment kare