God Eater 3

God Eater 3

God Eater 3


मानव जाति को धमकी देने वाली विशालकाय अमानवीय इकाइयाँ कुछ ऐसी हैं, जिनसे हम सभी 2019 में परिचित हैं। मॉन्स्टर हंटर, टाइटन पर हमला, गॉडज़िला - ट्रॉप के बारे में स्वाभाविक रूप से कुछ मजबूर है जहाँ हताश बचे लोगों ने अविश्वसनीय डंडों और अविश्वसनीय रूप से बड़े राक्षसों के खिलाफ खुद को गड्ढे में डाल दिया। दुनिया का अंत। गॉड इटर 3 की कथा, अपने पूर्ववर्तियों की तरह, इस दंभ में भारी पड़ती है और अपने उन्मादी एक्शन-आरपीजी केक पर आइसिंग के रूप में एक सुखद (यदि प्रकाश) कहानी कहती है।

एक श्रृंखला का हिस्सा जो ऐतिहासिक रूप से PlayStation पोर्टेबल डिवाइसेस के लिए रहा है, गॉड इटर 3, होम कंसोल और पीसी के साथ इसके प्राथमिक प्लेटफार्मों के रूप में बनाई गई पहली प्रविष्टि है। यह भी महत्वपूर्ण है कि एक नया डेवलपर, मार्वलस, एक स्टूडियो है जो राक्षस-शिकार की विविधता के सामान की तुलना में स्विम सूट डीएलसी की विलक्षण मात्रा के साथ अपने योगदान के लिए अधिक प्रसिद्ध है। यह तानवाला बदलाव उतना स्पष्ट नहीं है जितना आप सोच सकते हैं, हालांकि, खासकर जब से श्रृंखला पहले से ही एनीमे ट्रॉप्स और सौंदर्य विकल्पों के साथ जागृत थी। गॉड ईटर 3 किसी भी वास्तविक ट्विस्ट और ईमानदारी से वितरित नहीं करता है, यह ठीक है। भगवान ईटर खेल में जिस तरह से आप असली दोस्त बनाते हैं, वे आकर्षक बैकस्टोरी वाले नहीं होते हैं; वे वही हैं जो सर्जिकल प्रक्रियाओं के लिए आरक्षित सटीकता की तरह से अरागामी को मारने में आपकी मदद करते हैं।

अरागामी दुनिया को खतरे में डालने वाले प्रतिनिधि हैं - वे विशाल शिकारी हैं जो दुनिया के लिए घातक राख के तूफान में डूबने के कारण अपना सब कुछ खा जाते हैं। जानवर और म्याऊ का एक बुरा सपना, उनके डिजाइनों के बारे में कुछ क्रूर है, जो हथौड़े विदेशी और जैविक दुनिया के बीच विभाजन को विभाजित करता है, जिसे आपको संरक्षित करना है। आप इस विशेष कहानी में ज्यादातर मूक-बधिर सितारे हैं, जिन्होंने बचपन से ही आपको एक खर्चीले हथियार की तरह व्यवहार करने वाले लोगों के लिए अरगामी उन्मूलन का धन्यवाद देने का काम किया था। घटनाओं का एक पूर्वानुमानित अनुवर्ती श्रृंखला है: आप मुक्त हो गए हैं, आप दोस्ती की शक्ति के माध्यम से अपने आघात से उबरते हैं, और फिर आप एक जीवन-बदलते व्यक्ति से मिलते हैं, जो काफी ऐसा नहीं है जो वे दिखाई देते हैं। गॉड इटर 3 की मुख्य कहानी, फ्रैंचाइज़ी में पिछली प्रविष्टियों और जो भी राक्षस-लड़ाई वाली एनी है, के बीच वर्तमान में काफी समानताएँ हैं, जो वर्तमान में क्रॉनिक्रोल पर ट्रेंड कर रही है, इसलिए जब यह एक मनोरंजक कहानी है, तो नैतिक दुविधाओं को कुचलने के लिए आपकी अपेक्षाओं पर गुस्सा करें।

आपकी अपेक्षाओं से अधिक क्या होगा, चाहे आप गॉड इटर के वध के विशेष ब्रांड से परिचित हों या नहीं, मुकाबला है। हालांकि मॉन्स्टर हंटर के साथ समानताएं खींचना आसान है, गॉड इटर 3 डेविल मे क्राई की कार्यशैली के काफी करीब है। यह तेज़-तर्रार और उन्मत्त है, जो अर्गामी को कुशलता से छीनने के लिए बिना उकसावे के उच्च-ओकटाइन और उच्च-गतिशीलता वाले कंघों का पीछा करने पर निर्भर है। आपके पास डैश क्षमताओं के लिए एक विशिष्ट कमांड सहित आंदोलन के विकल्पों की कोई कमी नहीं है, और आप सहजता से हाथापाई और रंगे हुए युद्ध के बीच स्विच कर सकते हैं। दूर उड़ने से पहले अपने पराक्रम के साथ एक अरगामी की मढ़ई में छुरा घोंपने की भावना और उड़ने वाले घाव में एक बन्दूक की गोली दागने से वास्तव में कभी बूढ़ा नहीं होता।
God Eater 3

एक और मैकेनिक, जो अब गॉड इटर श्रृंखला का एक प्रधान है, आपके हथियार को मारने वाले जानवरों के सार का उपभोग करने की क्षमता है। ऐसा करने पर, आपको बर्स्ट मोड में प्रवेश करने की सुविधा मिलती है, जिससे आपको बेहतर नुकसान आउटपुट, फ्लैशियर कॉम्बो मूव्स, और आपके मूल हमलों पर बढ़ी हुई सीमा मिलती है। आपके हथियार लोडआउट के आधार पर प्रभाव भिन्न होते हैं, जो मिशन से मिशन पर विचार करने के लिए आपके लिए रणनीति का एक दिलचस्प स्तर प्रदान करता है। खेल में सबसे कठिन मालिकों के पास अपने स्वयं के समान मैकेनिक है, जहां हमले के पैटर्न अन्य घातक चर के एक मेजबान को विकसित कर सकते हैं, जिससे आपकी रक्षात्मक रणनीति आपके नुकसान के आउटपुट के रूप में महत्वपूर्ण हो सकती है।

दुर्भाग्य से, आधे रास्ते के निशान तक खेल की कठिनाई वक्र काफी स्थिर है, जब यह अचानक एक ही समय में आपको लेने वाली खलनायकों की संख्या में वृद्धि करके रैंप करता है। यह इन तनावपूर्ण स्टैंड-ऑफ के लिए कमज़ोर होने की एक शुरुआती भावना पैदा कर सकता है, जहाँ आपको अपने कौशल के हर औंस पर भरोसा करना होगा कि दीवार पर दो बार से अधिक घातक लेजर बीम और टेलीपोर्टिंग डेथ मशीनों को न चलाने के लिए क्या करना है तुम आदत हो।

जब यह ईट 3 के नट और बोल्ट की बात आती है, तो यह सभी छोटी नौकायन नहीं है, या तो कई छोटी झुंझलाहट के साथ। यहाँ एक विशेष पकड़ यह है कि खेल एक ही इनपुट के लिए कई विकल्पों को बांधता है, और सबसे अधिक निराशा की बात यह है कि लूट के लिए बटन भी एक अन्य कार्रवाई के लिए बाध्य होगा (चाहे वह डेशिंग हो या अवरुद्ध हो, नियंत्रण योजना के आधार पर) जो दर्द को कम कर देता है । जब तक आप कृपया ठीक और बांका है, तब तक मानचित्रों के चारों ओर फ़्लिप करना, जब तक आप किसी उपयोगी चीज़ को चुनना नहीं चाहते हैं, जैसे क्राफ्टिंग सामग्री; आपके पास पास के दुश्मन में चेहरा-पहले की देखभाल करने का एक उच्च मौका है।

एक और मुद्दा विभिन्न अनुकूलन प्रणालियों की उपस्थिति है जो श्रृंखला वर्षों से जमा हुई है। क्राफ्टिंग सिस्टम, क्षमता प्रणालियां हैं, जो 100 से अधिक संभावित कौशल का उपयोग करने के लिए अच्छा लगता है, और उनमें से शीर्ष पर उन्नयन भी। अपने चरित्र को बेहतर बनाने के लिए एक मिलियन और एक चर के साथ की गई शुरुआत पहली बार में साफ-सुथरी है, लेकिन उन प्रणालियों की महारत खेल में अच्छा करने के लिए बिल्कुल भी आवश्यक नहीं है, जिसका अर्थ है कि उन्हें अनदेखा करना आसान है।

एक ईश्वर-भक्षण मशीन के रूप में बिताया गया शेष समय एक्सपोजिटरी कटकेंसेस द्वारा और युद्ध के क्षेत्रों में अपने विभिन्न एआई साथियों को प्रबंधित करने वाला एक मामला है। एआई नुकसान, पीछा करने के कौशल, और यदि आवश्यक हो तो आपको जीवित रखने की कोशिश कर रहा है। यदि आप उन कनेक्शनों के लिए एक मानव महसूस की थोड़ी अधिक लालसा कर रहे हैं, तो तेज और उग्र मल्टीप्लेयर असॉल्ट मिशनों पर ले जाने का विकल्प है जहां टाइमर से बाहर निकलने से पहले साथियों के साथ ज़मीन में ढेर-ड्राइविंग अरगामी है खेल। यह एकल-खिलाड़ी मोड के ग्राइंड और अपेक्षाकृत रन-ऑफ-द-मिल मिशनों के इसके बुफे से एक स्वागत योग्य है, इसलिए इसे एक विकल्प के रूप में रखना श्रृंखला के लिए गति का एक ताज़ा बदलाव है।

गॉड इटर 3 फ्रैंचाइज़ी में एक ठोस प्रविष्टि है जो आवश्यक रूप से खुद को सुदृढ़ नहीं करता है, लेकिन इसके पास नहीं है। सभी प्रमुख चीजें जो भगवान ईटर को बिजली की तेजी से युद्ध से लेकर एनीमे स्टाइलिंग तक का आनंद देती हैं, उन्हें पेंट की एक नई चाट दी गई है और अच्छी तरह से तैयार किए गए आक्रमण मिशनों और रचनात्मक दुश्मनों जैसे परिवर्धन के बगल में मोहक रूप से एक बनाने के लिए तैयार किया गया है स्वादिष्ट पैकेज। खेल के कुछ पहलुओं - जैसे कि इसकी कठिनाई वक्र और शानदार अनुकूलन प्रणालियों की भीड़ - निशान से चूक जाते हैं, लेकिन यदि आप एक कार्रवाई आरपीजी के लिए भूखे हैं तो यह बहुत ही कर्कश लड़ाइयों के साथ एक सुखद रोमांस है।

Post a Comment

0 Comments