सुदूर रो नई डॉन Gameplay, सेटिंग, और कहानी से पता चला

Far Cry New Dawn Gameplay, Setting, and Story Revealed


सुदूर रो नई सुबह दूर रोने के लिए एक सीधी अगली कड़ी है। गेम अवार्ड्स 2018 में घोषित, यह खिलाड़ियों को होप काउंटी, मोंटाना के वर्षों में लाता है, सुदूर रो 5 के न्यूक-भरे उग्र निष्कर्ष के बाद, जहाँ आपको एक नए दुश्मन गुट के साथ संघर्ष करना है समुद्री डाकू को हाईवेमेन के रूप में जाना जाता है। सुदूर रो नई डॉन रिलीज की तारीख 15 फरवरी है और यूएस में इसकी कीमत $ 40 है। अभी तक भारत के लिए कोई क्राय क्राउन न्यू डॉन की घोषणा नहीं की गई है। सुदूर रो 5 की तरह, यह PS4, Xbox One और Windows पीसी पर आ जाएगा। खेल का खुलासा करने के अलावा, यूबीसॉफ्ट ने सुदूर रो नई डॉन की गेमप्ले, सेटिंग और कहानी से संबंधित पर्ची विवरण भी दिए।

सुदूर रो नई डॉन gameplay

आउटपोस्ट लौटते हैं और अब एक सभी नए एस्केलेशन मोड से जुड़े हुए हैं: खिलाड़ियों को इथेनॉल जैसे संसाधनों के लिए मैला ढोने से पहले, इन आउटपोस्ट को जीतना होगा। परित्यक्त आउटपोस्ट का दावा तेजी से उच्च-स्तरीय राजमार्गमेन द्वारा किया जाता है, जो अलार्म सिस्टम में सुधार करते हुए सुविधाओं को सुदृढ़ करते हैं। इस बीच, खिलाड़ी संयुक्त राज्य अमेरिका के विदेशी भागों में अभियानों को शुरू कर सकते हैं। मूल्यवान संसाधनों का दावा करने के लिए ये अनिवार्य रूप से तोड़-फोड़ और मिशन हैं।
हथियार और क्राफ्टिंग: अमेरिका में स्वामित्व वाली प्रत्येक वस्तु अब अस्थायी है, और इसलिए अत्यधिक व्यक्तिगत है। अनोखे, हस्ताक्षर वाले हथियार पुरानी दुनिया को बंद करने वाले शस्त्रागार की जगह लेते हैं, और हर हथियार को उपयुक्त संसाधनों के साथ उन्नत किया जा सकता है। सॉ लॉन्चर, उदाहरण के लिए, एकवचन परिपत्र आरी से बाहर निकलने के लिए शुरू होता है, लेकिन अंततः तीन एक ही बार में आग लगा सकते हैं। हथियार घर के आधार पर कार्यक्षेत्र पर सिलवाया जाता है।
हायर के लिए गन्स: उबिसॉफ्ट ने स्वीकार किया कि सुदूर रो नई डॉन सह-ऑप खिलाड़ियों को सर्वश्रेष्ठ संभव अनुभव देने के लिए संतुलित है, जो हायर के लिए नए गन्स को एकल खेलने के लिए एक विकल्प है। गन्स फॉर हायर के लिए अब तक ज्ञात 17 वर्षीय कारमिना - निक और किम फ्राई की बेटी हैं (कारमिना सुदूर क्राय 5 मिशन Delivery स्पेशल डिलिवरी ’में जन्मी थीं)। एक बुजुर्ग महिला नाना भी है, जो एक तेज तर्रार शूटर है, जिसे एक तेज जीभ के साथ एक तेज शूटर के रूप में वर्णित किया गया है।
हायर के लिए नुकीले: एक नया कुत्ता है जिसे टिम्बर कहा जाता है, एक अकिता, जो अब वाहनों में खिलाड़ियों के साथ, खिड़की से बाहर जा सकता है। होराटियो एक विशाल हॉग है। होरेटो को घुसपैठियों पर हमला करने के लिए प्रशिक्षित किया जाता है, और एक समय में तीन या चार खिलौने की तरह हाइवेमैनों को भागाने में सक्षम है।

सुदूर रो नई डॉन सेटिंग और कहानी

आशा है कि देश फॉलआउट गेम की तरह एपोकैलिक वास्टलैंड नहीं है: अमेरिका हाल ही में एक परमाणु सर्दियों की समझ से उभरा है, और होप काउंटी को एक पुनरुत्थानवादी माँ प्रकृति की योनि से लाभ उठाने के लिए भाग्यशाली रहा है। जो लोग बच गए वे एक नए सुपर ब्लूम बायोम में उभरे हैं; रंगीन और जीवन से भरा हुआ।
परिचित चरित्र वापस आ गए हैं: सुदूर रो 5 से किम राई के नेतृत्व में, उत्तरजीवी एक घर का आधार स्थापित करते हैं, जहां बच्चों को सुरक्षित और समृद्ध रखा जा सकता है। इथेनॉल का उत्पादन एक प्राथमिकता बन जाता है, कृषि वाहनों और मशीनरी को ईंधन देता है, और परिवहन को आगे बढ़ाता है। जैसे-जैसे संसाधनों की कटाई होती है, घर के आधार सुविधाओं में सुधार होता है, प्रशिक्षण शिविर, गैरेज, हीलिंग गार्डन और अन्य लोगों के बीच कार्टोग्राफर के उन्नयन के साथ।

सुदूर रो नई डॉन खलनायक

सुदूर रो नई डॉन में दो मुख्य विरोधी हैं - भाई मिकी और लू, उनके पिता और राजमार्गमेन के संस्थापक की जुड़वां बेटियां। मिकी और लो समूह के नेता हैं, एक-दूसरे के कठिन व्यक्तित्व के पूरक हैं। वे दृष्टि पर आत्मसमर्पण करने वाले नागरिकों के लिए विकसित हुए हैं और दुर्जेय दुश्मनों के रूप में आकार ले सकते हैं।

यह देखते हुए कि हमने नवंबर 2014 में फार क्राई 4, फरवरी 2016 में फार क्राई प्राइमल, और मार्च 2018 में फार क्राई 5 को देखा है। फार क्राई 5 के बाद से फार क्राय न्यू डॉन की रिलीज के एक साल बाद तक हमें आश्चर्य होता है कि क्या यह स्टॉप गैप टाइटल है कथित वॉच डॉग्स 3 जैसे बड़े और संभावित प्रदर्शनों के बीच, बियॉन्ड गुड और ईविल 2 जैसे ज्ञात शीर्षकों के लिए एक फर्म रिलीज़ डेट।