The Witcher 3 Wild Hunt

The Witcher 3 Wild Hunt


इस Witcher 3: वन्य हंट
जारी: २०१५ | डेवलपर: सीडी प्रॉजेक्ट रेड | गोग | हमारी समीक्षा

द विचर 3, गेराल्ट का अनुसरण करता है, जो दुनिया का सबसे बड़ा राक्षस-हत्या करने वाला बाउंटी शिकारी है, क्योंकि वह एक मध्ययुगीन काल्पनिक दुनिया में अपनी लड़ाई लड़ता है। यह एक अच्छी तरह से लिखी गई, चतुर कहानी कहती है, लेकिन इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि, द विचर 3 सबसे अच्छी ओपन-वर्ल्ड आरपीजी है जिसे आप अभी देख सकते हैं (और संभवतः सबसे अच्छा अब तक का सबसे अच्छा)।

इस Witcher 3 ज्यादातर महान है क्योंकि यह ऐसा करने के लिए चीजों से भरा है। यह घोल, पिशाच, और आवरणों के साथ एक विशाल विश्व चौकाब्लॉक है - और लोग बहुत बुरा भी हो सकते हैं। दुनिया का आकार और गहराई हर खोज को एक संदर्भ देती है, एक एंकर जो महसूस करता है कि यह इतिहास में वापस खींचती है। एक प्रेतवाधित फार्महाउस की जांच करना, उदाहरण के लिए, इसमें शामिल दर्शकों के प्रकार के बारे में सुराग दिया जाता है। सही हथियार चुनना और एक विशेष औषधि को पीटना एक सदियों पुराने समारोह में कदम की तरह लगता है। डायन 3 दुनियादारी की एक जीत है।

दुनिया के अलावा, गेराल्ट खुद शो के स्टार हैं। वह अक्सर हतोत्साहित और मजाकिया और मजाक करता है, और वह समय बिताने के लिए एक आकर्षक चरित्र है। कथानक की कुछ कहानियों का मतलब है कि लंबे समय तक ट्वीटर की किताबों और खेलों के प्रशंसकों के लिए अधिक समय होगा, लेकिन यहां तक ​​कि विचरों की सीरीज़ में पहले के खेल को खेले बिना, द विचर 3 आपके समय के कई सौ घंटों के लायक है।